CBI ने क्या बयान लिए मुझे नहीं पता: अनिल अंबानी

2जी मामले में एक नया मोड़ आ गया है। इस मामले में रिलायंस एडीएजी के अध्यक्ष अनिल अंबानी ने कहा है कि मेरा सीबीआई ने क्या बयान लिया मुझे नहीं पता।

ज़ी मीडिया ब्यूरो/संजीव कुमार दुबे
नई दिल्ली: 2जी मामले में एक नया मोड़ आ गया है। इस मामले में रिलायंस एडीएजी के अध्यक्ष अनिल अंबानी ने कहा है कि मेरा सीबीआई ने क्या बयान लिया मुझे नहीं पता। उन्होंने कहा कि किसी बयान पर मेरे दस्तखत नहीं है।
इससे पहले 2जी केस में सीबीआई ने गुरुवार को कोर्ट में दलील दी कि अनिल अंबानी को मुकरा हुआ गवाह माना जाए। सीबीआई ने यह भी कहा कि अनिल बार-बार अपना बयान बदल रहे हैं। सीबीआई के इस तर्क के बाद 2जी केस में नया मोड़ आ गया है और अनिल अंबानी की मुश्किलें बढ़ गई है। गुरुवार की सुनवाई के दौरान अनिल अंबानी की गवाही पूरी हो गई। शुक्रवार को टीना अंबानी की गवाही होगी।
अनिल अंबानी 2जी मामले में गुरुवार को सीबीआई के गवाह के रूप में दिल्ली की एक अदालत में पेश हुए। इसके पूर्व अदालत ने उनकी गवाही स्थगित करने के रिलायंस टेलीकॉम लिमिटेड (आरटीएल) के आग्रह को खारिज कर दिया था।
अदालत ने कल आरटीएल की उस याचिका को खारिज कर दिया था जिसमें 2जी मामले में अतिरिक्त गवाहों अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना से जिरह को स्थगित करने का आग्रह किया गया था। अदालत ने कहा था कि आरोपियों की पेशी से उनमें से किसी को कोई हानि नहीं पहुंचेगी।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.