अपनी तकनीक में बदलाव का फायदा मिला : दीपिका

विश्व कप फाइनल में रजत पदक जीतने वाली तीरंदाज दीपिका कुमारी ने कहा कि अपनी निशानेबाजी तकनीक में मामूली बदलाव से हाल ही के समय में उन्हें काफी फायदा मिला है।

नई दिल्ली : विश्व कप फाइनल में रजत पदक जीतने वाली तीरंदाज दीपिका कुमारी ने कहा कि अपनी निशानेबाजी तकनीक में मामूली बदलाव से हाल ही के समय में उन्हें काफी फायदा मिला है। रविवार को मिले पदक से एक महीना पहले दीपिका, बोंबायला देवी और रिमिल बुरिली ने दक्षिण कोरिया को हराकर विश्व कप खिताब जीता था। इसके अलावा चीन को हराकर विश्व कप महिला टीम वर्ग में स्वर्ण हासिल किया था।
दीपिका ने कहा, मैंने अपनी निशानेबाजी तकनीक में कुछ बदलाव किये जिनका फायदा मिला है। अगला टूर्नामेंट तुर्की में होने वाली विश्व चैम्पियनशिप है और मुझे वहां अच्छे प्रदर्शन का यकीन है। उसने कहा कि वह हर टूर्नामेंट के साथ अच्छे प्रदर्शन की कोशिश में है। उसने कहा, मैंने इस साल लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है और मैं बेहतर करने की कोशिश में हूं। पेरिस का अनुभव अच्छा रहा और हर बार मुझे कोरियाइयों से कुछ नया सीखने को मिलता है। भारतीय तीरंदाजी संघ के अध्यक्ष वी के मल्होत्रा ने दीपिका की तारीफ की है। उन्होंने कहा, वह देश का नाम रोशन कर रही है और हमें उम्मीद है कि अगले साल एशियाई खेलों और फिर ओलंपिक में वह अच्छा प्रदर्शन करेगी। (एजेंसी)