अफरीदी, यूनिस की हो सकती है पाक टीम में वापसी

आक्रामक आलराउंडर शाहिद अफरीदी और सीनियर बल्लेबाज यूनिस खान वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे के आगामी दौरों पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम में वापसी के प्रबल दावेदारों के रूप में उभरे हैं।

कराची : आक्रामक आलराउंडर शाहिद अफरीदी और सीनियर बल्लेबाज यूनिस खान वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे के आगामी दौरों पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम में वापसी के प्रबल दावेदारों के रूप में उभरे हैं। चयनकर्ताओं ने चैम्पियन्स ट्रॉफी के लिए इन दोनों को टीम से बाहर कर दिया था।
अफरीदी ने हाल में गेंद से खराब फार्म के बावजूद अपना इरादा जाहिर कर दिया है कि वह वेस्टइंडीज दौरे के लिए तैयार हैं। अफरीदी ने कहा, वेस्टइंडीज के आगामी दौरे के लिए मैं कड़ी ट्रेनिंग कर रहा हूं और मुझे लगता है कि मैं इस मुश्किल दौरे के लिए लय में हूं।
मुझे भरोसा है कि मैं अब भी पाकिस्तान क्रिकेट को काफी कुछ दे सकता हूं। इस आलराउंडर ने कहा कि उसे लगता है कि समय आ गया है कि कुछ नये खिलाड़ियों को मौका दिया जाए लेकिन उन्होंने सलाह दी कि टीम मुश्किल में नहीं है। अफरीदी ने कहा कि पाकिस्तान के घरेलू क्रिकेट में प्रतिभा मौजूद है लेकिन इसकी पहचान करने और निखारने की जरूरत है। (एजेंसी)