अब भी BCCI के कामकाज में फैसले लेते हैं श्रीनिवासन: बिंद्रा
Advertisement

अब भी BCCI के कामकाज में फैसले लेते हैं श्रीनिवासन: बिंद्रा

बीसीसीआई अध्यक्ष पद से अलग होने के बावजूद एन श्रीनिवासन को फैसले लेने की अनुमति देने के लिये पूर्व बोर्ड अध्यक्ष आई एस बिंद्रा ने क्रिकेट अधिकारियों पर निशाना साधा।

नई दिल्ली : बीसीसीआई अध्यक्ष पद से अलग होने के बावजूद एन श्रीनिवासन को फैसले लेने की अनुमति देने के लिये पूर्व बोर्ड अध्यक्ष आई एस बिंद्रा ने क्रिकेट अधिकारियों पर निशाना साधा। अगले हफ्ते लंदन में होने वाली आईसीसी बैठक में भारत का प्रतिनिधित्व करने को लेकर अस्पष्टता के संदर्भ में बिंद्रा ने यह बात कही।
बिंद्रा ने अपने ब्लॉग में लिखा, बोर्ड के मामलों में कुछ भी स्पष्ट नहीं है। शुरूआत करें तो कौन बीसीसीआई के मामलों पर नियंत्रण करता है और क्रिकेट चलाता है, इस पर स्पष्टता नहीं है। पहले क्रिकेट धर्म हुआ करता था लेकिन अब यह व्यवसाय बन गया है जिसमें इसमें विवाद, भ्रष्टाचार और कई गैर कानूनी फायदे हो रहे हैं। उन्होंने कहा, क्या यह जगमोहन डालमिया हैं, जिन्हें मीडिया के लिये अंतरिम अध्यक्ष का नाम दिया है, जिस पद का बोर्ड के काम में कोई अधिकार नहीं है या फिर विवादास्पद एन श्रीनिवासन हैं जिन्हें मीडिया ने उनके दामाद का नाम आईपीएल सट्टेबाजी स्कैंडल में आने के बाद पद से हटने पर मजबूर कर दिया।

बिंद्रा ने कहा, सभी उद्देश्यों को देखते हुए यह श्रीनिवासन ही लगते हैं। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि श्रीनिवासन आईसीसी उप समिति की अहम बैठकों में बीसीसीआई का प्रतिनिधित्व करेंगे। अगर ऐसा होता है तो साफ दिखता है कि वह अब भी फैसले लेते हैं। अगर ऐसा नहीं है तो उन्हें पद से हटने के बाद इस मामले में दखल क्यों देना चाहिए? (एजेंसी)

Trending news