आईपीएल सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट लीग: अफरीदी

कई विदेशी ट्वेंटी20 क्रिकेट लीग में खेल चुके पाकिस्तान के आक्रामक आलराउंडर शाहिद अफरीदी ने इंडियन प्रीमियर लीग को इनमें सर्वश्रेष्ठ करार दिया है।

कराची : कई विदेशी ट्वेंटी20 क्रिकेट लीग में खेल चुके पाकिस्तान के आक्रामक आलराउंडर शाहिद अफरीदी ने इंडियन प्रीमियर लीग को इनमें सर्वश्रेष्ठ करार दिया है।
बारह अगस्त से शुरू हो रही श्रीलंका प्रीमियर लीग में खेलने वाले 32 वर्षीय अफरीदी ने कहा कि 2008 में आईपीएल में खेलने का उनका अनुभव उनके कैरियर में सर्वश्रेष्ठ रहा है।
अफरीदी दुनिया भर में शुरू हो रही विदेशी टी20 लीगों से संबंधित सवाल पर मोइन खान अकादमी में जवाब दे रहे थे।
अफरीदी भारत, बांग्लादेश, इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया की टी20 लीग में खेल चुके हैं और उनका कहना है कि उनका सर्वश्रेष्ठ अनुभव आईपीएल में रहा।
उन्होंने कहा, हालांकि मैं आईपीएल में सिर्फ एक बार खेला लेकिन यह सबसे बड़ी लीग है जिसमें आप खेल सकते हो और मैंने अपने अनुभव का लुत्फ उठाया। साफ तौर पर आईपीएल सबसे सुनियोजित विदेशी लीग है और इसमें खेलना अलग तरह का अनुभव है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.