आईपीएल-6 : टॉस जीत पंजाब ने किया गेंदबाजी का फैसला

पंजाब क्रिकेट संघ (पीसीए) मैदान पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के छठे संस्करण के 59वें मुकाबले में शनिवार को स्थानीय किंग्स इलेवन पंजाब ने टॉस जीतकर सनराइजर्स हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया है।

मोहाली : पंजाब क्रिकेट संघ (पीसीए) मैदान पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के छठे संस्करण के 59वें मुकाबले में शनिवार को स्थानीय किंग्स इलेवन पंजाब ने टॉस जीतकर सनराइजर्स हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया है। भारी बारिश के कारण नम पिच को गेंदबाजी के अनुकूल बताते हुए पंजाब के कप्तान एडम गिलक्रिस्ट ने पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया।
पंजाब की टीम में गेंदबाज संदीप शर्मा को जगह दी गई है।
दूसरी तरफ सनराइजर्स के लिए इस मैच में कैमरन व्हाइट को कप्तान बनाया गया है तथा आशीष रेड्डी की जगह बिप्लब समंत्रय को बुलाया गया है।
ये दोनों टीमें आज जिस मुकाम पर खड़ी हैं, वहां से आगे बढ़ने के लिए दोनों को जीत की सख्त जरूरत है।
सनराइजर्स ने 12 में से सात मैच जीते हैं और पांच हारे हैं। 14 अंकों के साथ यह टीम पांचवें क्रम पर है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के भी इतने ही अंक हैं लेकिन वह बेहतर रन रेट के कारण इससे आगे है।
दूसरी ओर, किंग्स इलेवन के खाते में 12 में से पांच जीत हैं और सात हार हैं। इसके पास 10 अंक हैं और यह छठे क्रम पर है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.