आस्ट्रेलिया के खिलाफ नहीं खेलेंगे यूनिस-गुल

पाकिस्तानी चयन समिति ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी एक दिवसीय क्रिकेट श्रृंखला के लिए पूर्व कप्तान यूनिस खान और तेज गेंदबाज उमर गुल को आराम दिया है जबकि विकेटकीपर सरफराज अहमद की छुट्टी हो गई है।

लाहौर : पाकिस्तानी चयन समिति ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी एक दिवसीय क्रिकेट श्रृंखला के लिए पूर्व कप्तान यूनिस खान और तेज गेंदबाज उमर गुल को आराम दिया है जबकि विकेटकीपर सरफराज अहमद की छुट्टी हो गई है।
इकबाल कासिम की अध्यक्षता वाली समिति की यहां तफ्सील से हुई बैठक में वनडे टीम का चयन किया गया जो 28 अगस्त से संयुक्त अरब अमीरात में शुरू हो रही तीन मैचों की श्रृंखला खेलेगी।
कासिम ने कहा, चयनकर्ताओं ने कुछ समय के लिए यूनिस को आराम देने का फैसला किया हे ताकि वे अपना फार्म और आत्मविश्वास फिर हासिल कर सके।
टीम- मिसबाह उल हक (कप्तान), मोहम्मद हाफिज, नासिर जमशेद, अजहर अली, असद शफीक, उमर अकमल, कामरान अकमल, इमरान फरहत, शाहिद अफरीदी, शोएब मलिक, सोहेल तनवीर, ऐजाज चीमा, जुनैद खान, अनवर अली, सईद अजमल, अब्दुल रहमान। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.