इंग्लैंड विजयी लय में है, कप्तान मोर्गन ने कहा

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन का मानना है कि उनकी टीम कल यहां साउथम्पटन में होने वाले श्रृंखला के पांचवें और अंतिम एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में विजयी लय को जारी रखेगी।

कार्डिफ : इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन का मानना है कि उनकी टीम कल यहां साउथम्पटन में होने वाले श्रृंखला के पांचवें और अंतिम एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में विजयी लय को जारी रखेगी। कार्यवाहक कप्तान ने भरोसा जताया कि माइकल क्लार्क की अगुवाई वाली टीम पर तीन विकेट की जीत दर्ज करने के बाद उनकी टीम का मनोबल बढ़ा हुआ होगा।
मोर्गन ने कहा, इस मैच से पहले हमारा मनोबल बढ़ा होगा और हमें लग रहा है कि हम श्रृंखला जीतेंगे। हमें इस मौके का फायदा उठाकर श्रृंखला में जीतना ही चाहिए। उन्होंने कहा, अगर हम पांचवां मैच जीत लेते हैं तो यह हमारे लिये काफी अच्छा सत्र होगा। हमारी एशेज टीम ने भी खिताब अपने नाम किया। इसलिये यह हमारे लिये बड़ा मैच होगा। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.