एशियाई टेटे में 8वें स्थान पर भारतीय महिला टीम

भारतीय महिला टीम मंगलवार को यहां एशियाई टेबल टेनिस चैम्पियनशिप में मलेशिया के हाथों 1-3 की शिकस्त के साथ टीम स्पर्धा में निराशाजनक आठवें स्थान पर रही जबकि पुरुष टीम को भी सिंगापुर के हाथों 2-3 से शिकस्त का सामना करना पड़ा।

बुसान (कोरिया): भारतीय महिला टीम मंगलवार को यहां एशियाई टेबल टेनिस चैम्पियनशिप में मलेशिया के हाथों 1-3 की शिकस्त के साथ टीम स्पर्धा में निराशाजनक आठवें स्थान पर रही जबकि पुरुष टीम को भी सिंगापुर के हाथों 2-3 से शिकस्त का सामना करना पड़ा।
भारत की महिला टीम सातवें-आठवें स्थान के प्ले आफ मुकाबले में अपने से बेहतर रैंकिंग वाली टीम को कड़ी टक्कर देने में नाकाम रही।
पुरुष टीम ने सिांगपुर की मजबूत टीम को कड़ी टक्कर दी लेकिन पांचवें से आठवें स्थान के प्ले आफ मुकाबले में हार से नहीं बच सकी। टीम अब सातवें-आठवें स्थान के क्लासीफिकेशन मैच में ईरान से भिड़ेगी।
अपने पूल में शीर्ष पर रहते हुए आठ शीर्ष टीमों की चैम्पियन्स डिविजन के लिए क्वालीफाई करने वाली भारत की महिला टीम ने इससे पहले चीनी ताइपे के हाथों भी 0-3 से हार का सामना करना पड़ा था। इससे पहले टीम सोमवार रात क्वार्टर फाइनल में चीन से 0-3 से हार गई थी।
पुरुष वर्ग में दुनिया के 170वें नंबर के खिलाड़ी सौम्यजीत घोष ने पांच गेम में झी यांग (107) को 11-9, 8-11, 11-7, 3-11, 11-5 से हराकर भारत को अच्छी शुरुआत दिलाई। (एजेंसी)