एशेज टेस्ट: पीटरसन की जगह ले सकते हैं जेम्स टेलर

स्टार बल्लेबाज केविन पीटरसन यदि आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के लिये फिट नहीं हो पाते हैं तो उनकी जगह नाटिघमशर के बल्लेबाज जेम्स टेलर को इंग्लैंड की टीम में शामिल किया जा सकता है।

लंदन : स्टार बल्लेबाज केविन पीटरसन यदि आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के लिये फिट नहीं हो पाते हैं तो उनकी जगह नाटिघमशर के बल्लेबाज जेम्स टेलर को इंग्लैंड की टीम में शामिल किया जा सकता है। पीटरसन लार्डस में खेले गये दूसरे टेस्ट मैच के दौरान पिंडली की मांसपेशियों में खिंचाव से परेशान रहे थे और अभी वह तीसरे टेस्ट मैच के लिये फिट होने की कवायद में लगे हैं।
इंग्लैंड ने हालांकि उनके फिट नहीं होने की स्थिति में टेलर को उनकी जगह लेने के लिये चुना है। यही वजह है कि नाटिंघमशर की तरफ से खेलने वाले इस 23 वर्षीय बल्लेबाज को विशेष व्यवस्था के तहत ससेक्स की टीम में शामिल किया गया है जो 26 जुलाई से आस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच खेलेगी। इंग्लैंड के कोच एंडी फ्लावर ने यहां जारी बयान में कहा, जेम्स टेलर को आस्ट्रेलिया के खिलाफ ससेक्स की तरफ से खेलने की अनुमति देने लिये हम नाटिंघमशर और ससेक्स का आभार व्यक्त करते हैं। हम तीसरे टेस्ट मैच से पहले अपने विकल्पों पर विचार कर रहे हैं और जेम्स को इससे लंबी अवधि के मैचों में खेलने का मौका मिलेगा। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.