एस. श्रीसंत रचाएंगे शादी, लड़की जयपुर के शाही परिवार की!

आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग के मामले में आरोपी शांताकुमारन श्रीसंत जल्द ही शादी रचाने जा रहे हैं। श्रीसंत की दुल्हन बनेंगी राजस्थान की राजधानी जयपुर के शाही घराने की बाला। यह वही बाला है जिससे श्रीसंत बेइंतहा प्यार करते हैं।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
कोच्चि : आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग के मामले में आरोपी शांताकुमारन श्रीसंत जल्द ही शादी रचाने जा रहे हैं। श्रीसंत की दुल्हन बनेंगी राजस्थान की राजधानी जयपुर के शाही घराने की बाला। यह वही बाला है जिससे श्रीसंत बेइंतहा प्यार करते हैं। गिरफ्तारी से पहले श्रीसंत ने कहा भी था कि वह सितंबर तक शादी कर लेंगे। श्रीसंत अब जेल से बाहर हैं। उनके माता-पिता चाहते हैं कि इसी साल शादी हो जाए।
एक समाचार पत्र के मुताबिक, श्रीसंत जिस लड़की से प्यार करते हैं और जिससे शादी रचाने की तैयारी कर रहे हैं वह जयपुर के शाही परिवार की है। श्रीसंत के परिवार की ओणम के दौरान शादी की योजना है। शादी गुरूवायूर के मशहूर श्रीकृष्ण मंदिर में भव्य और पारंपरिक अंदाज में होगी। श्रीसंत फिलहाल अपने परिवार और मित्रों के साथ वक्त बिता रहे हैं।
जिस तरह से अंकित चव्हाण की प्रेमिका जो बाद में पत्नी बन गई ने मुश्किल वक्त में चव्हाण का साथ दिया ठीक उसी तरह से श्रीसंत की प्रेमिका ने भी मुश्किल वक्त में उनका पूरा साथ दिया है। बताया जाता है कि तिहाड़ जेल में लड़की के पिता ने श्रीसंत से मुलाकात भी की थी।