कैंसर से अपनी जंग को याद कर भावुक हुए युवराज
Advertisement

कैंसर से अपनी जंग को याद कर भावुक हुए युवराज

युवराज सिंह आज यहां विश्व कैंसर दिवस के मौके पर कैंसर से अपनी सफल जंग को याद करते हुए फफक पड़े। युवराज ने इस दौरान भारत की विश्व कप 2011 जीत के कुछ महीनों के बीच फेफड़ों के बीच कैंसर का पता चलने की घटना के बारे में बात की।

गुड़गांव : युवराज सिंह आज यहां विश्व कैंसर दिवस के मौके पर कैंसर से अपनी सफल जंग को याद करते हुए फफक पड़े। युवराज ने इस दौरान भारत की विश्व कप 2011 जीत के कुछ महीनों के बीच फेफड़ों के बीच कैंसर का पता चलने की घटना के बारे में बात की।
भावुक युवराज ने कहा, ‘‘जब मुझे पहली बार बताया गया कि मुझे कैंसर है तो मैंने विश्वास ही नहीं किया। मैंने सोचा कि मेरे जैसा युवा को कैंसर कैसे हो सकता है। मैंने सोचा कि मुझे यह कभी नहीं हो सकता। मुझे यह महसूस करने में कुछ समय लगा कि मुझे कैंसर हुआ है।’’ आज से लगभग एक साल पहले युवराज इंडियानापोलिस के अस्पताल में अपने बायें फेफड़े में पहले चरण के ट्यूमर का इलाज करा रहे थे। युवराज इस दौरान उस समय को याद करते हुए अपने आंसुओं पर नियंत्रण नहीं रख पाए।
युवराज आज एक समारोह में बोल रहे थे जिसमें कैंसर के रोगियों और इस बीमारी से बचने वालों ने इस बीमारी से संघर्ष के अपने अनुभव बांटे। (एजेंसी)

Trending news