कोटला का गेट नंबर 1 बना वीरेंद्र सहवाग गेट

कई ऐतिहासिक टेस्ट मैचों के गवाह रहे फिरोजशाह कोटला के गेट नंबर एक को अब वीरेंद्र सहवाग गेट के नाम से जाना जाएगा। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) की कार्यकारिणी में यह फैसला किया गया।

नई दिल्ली : कई ऐतिहासिक टेस्ट मैचों के गवाह रहे फिरोजशाह कोटला के गेट नंबर एक को अब वीरेंद्र सहवाग गेट के नाम से जाना जाएगा। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) की कार्यकारिणी में यह फैसला किया गया। डीडीसीए उपाध्यक्ष सी के खन्ना ने आज यहां बताया कि 100 टेस्ट मैच खेलने वाले दिल्ली के पहले खिलाड़ी सहवाग के नाम पर स्टैंड का नाम रखने के लिये भी प्रस्ताव है।
उन्होंने कहा, न्यू क्लब आउट गेट यानि गेट नंबर एक का नाम वीरेंद्र सहवाग गेट रखने का फैसला किया गया है। हम एक स्टैंड का नाम सहवाग के नाम पर रखना चाहते थे लेकिन अभी उन पर प्रायोजकों का स्वामित्व है। हमारी इस बारे में उनसे बात चल रही है। सहवाग ने इंग्लैंड के खिलाफ मुंबई में अपना 100वां टेस्ट मैच खेला। वह यह उपलब्धि हासिल करने वाले नौवें भारतीय खिलाड़ी हैं। डीडीसीए ने इस विस्फोटक बल्लेबाज को सोने के 100 सिक्के देकर सम्मानित करने का फैसला भी किया है। (एजेंसी)