close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कोटला वनडे में भारत ने पाकिस्तान को 10 रन से हराया

बल्लेबाजों की नाकामी से निराश भारतीय क्रिकेट टीम ने फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में रविवार को तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में पाकिस्तान को 10 रन से हरा दिया।

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम ने शानदार गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण के बूते फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में रविवार को खेले गए तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में पाकिस्तान को 10 रनों से पराजित कर दिया। भारत ने पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 168 रनों की चुनौती रखी थी जिसका पीछा करते हुए पूरी पाकिस्तानी टीम 157 रन बनाकर ढेर हो गई।
कप्तान मिस्बाह उल हक ने अपनी टीम की ओर से सर्वाधिक 39 रनों की पारी खेली जबकि नासिर जमशेद ने 34 और उमर अकमल ने 25 रनों का योगदान दिया। मोहम्मद हाफीज ने 21 रनों की पारी खेली
भारत की ओर से ईशांत शर्मा ने तीन जबकि भुवनेश्वर कुमार और रविचंद्रन अश्विन ने दो-दो विकेट झटके। रवींद्र जडेजा व अपना पहला एकदिवसीय मैच खेलने वाले शमी अहमद ने एक विकेट हासिल किया।
इससे पहले, भारतीय टीम ने पाकिस्तान के सामने 168 रनों का लक्ष्य रखा था। भारत की ओर से कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने एक बार फिर सबसे अधिक रन बनाए। सुरेश रैना ने 31 रनों का योगदान दिया जबकि रवींद्र जडेजा ने 27 रन बनाए। (एजेंसी)