क्रिकेट से दिन लदे तो फिल्मों में जाएंगे भज्जी

भारतीय टीम के स्टार स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा है कि वह क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद फिल्म निर्माण के क्षेत्र में सक्रिय होना चाहते हैं। भज्जी पंजाबी फिल्म जगत में बतौर निर्माता अपनी पहचान बनाने की इच्छा रखते हैं।

चंडीगढ़ : भारतीय टीम के स्टार स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा है कि वह क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद फिल्म निर्माण के क्षेत्र में सक्रिय होना चाहते हैं। भज्जी पंजाबी फिल्म जगत में बतौर निर्माता अपनी पहचान बनाने की इच्छा रखते हैं। चण्डीगढ़ में सोमवार को अपने एक नायक मित्र गप्पी ग्रेवाल की पंजाबी फिल्म `सिंह सर्विस कौर` के संगीत की लांचिंग के अवसर पर भज्जी ने कहा कि वह अभी चार-पांच साल तक और क्रिकेट खेलना चाहते हैं क्योंकि वह मानते हैं कि उनमें अभी क्रिकेट को देने के लिए काफी कुछ है।
खराब फार्म के कारण भारतीय टीम से बाहर चल रहे भज्जी ने कहा कि मैं अभी चार-पांच साल और क्रिकेट खेलना चाहता हूं। इस कारण फिलहाल फिल्मों के बारे में नहीं सोचा है लेकिन मैं पंजाबी फिल्मों का निर्देशन जरूर करना चाहता हूं। भज्जी ने कहा कि वह अपनी क्रिकेट अकादमी को भी विस्तार देने की योजना बना रहे हैं और इसके अंतर्गत वह मुम्बई जैसे महानगरों को भी इस सूची में शामिल करना चाहते हैं।
बकौल हरभजन कि मैं एक क्रिकेट अकादमी चला रहा हूं। वह काफी सफल है और अब मेरी योजना मुम्बई जैसे बड़े शहरों में अपनी अकादमी को विस्तार देने की है। मैं जल्द ही मुम्बई में अपनी अकादमी की शाखा खोलने जा रहा हूं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.