चपरासी की नौकरी स्वीकार नहीं करेगा पार्थिव पटेल: पिता

भारतीय टीम से बाहर चल रहे पार्थिव पटेल के पिता अजय पटेल ने मीडिया की इन खबरों का पुरजोर खंडन किया कि उनका बेटा राज्य आयकर विभाग में बहुउद्देशीय कर्मचारी के पद पर काम करने का इच्छुक है।

नई दिल्ली : भारतीय टीम से बाहर चल रहे पार्थिव पटेल के पिता अजय पटेल ने मीडिया की इन खबरों का पुरजोर खंडन किया कि उनका बेटा राज्य आयकर विभाग में बहुउद्देशीय कर्मचारी के पद पर काम करने का इच्छुक है। मीडिया के एक वर्ग में आई खबरों के मुताबिक पार्थिव ने बहुउद्देशीय कर्मचारी के पद के लिए आवेदन किया है जिसका वेतन 15000 रूपये है और लोगों का मानना है कि यह चपरासी के पद की तरह ही है।
अजय पटेल ने अहमदाबाद से कहा, मैं स्पष्ट कर दूं कि पार्थिव को रिलायंस से एक लाख रूपये वेतन मिलता है जहां उसका अनुबंध 10 और साल के लिए है। मेरे बेटे ने कभी काम के लिए आयकर विभाग से संपर्क नहीं किया। पेशकश उनकी ओर से आई थी। पार्थिव का सनराइजर्स हैदराबाद के साथ 650000 डालर (लगभग तीन करोड 15 लाख रुपये) का करार था जो इस साल समाप्त हुआ क्योंकि अगले साल दोबारा नीलामी होगी। इसके अलावा पार्थिव घरेलू क्रिकेट खेलकर भी अच्छी खासी कमाई करते हैं।
अजय पटेल ने सवाल उठाया, जब पेशकश आई तो हमने सोचा कि अगर अधिकारी का पद मिलता है तो बुरा नहीं है। लोग सोच भी कैसे सकते हैं कि मेरा बेटा चपरासी का काम करेगा। पार्थिव 12वीं की परीक्षा भी पास नहीं कर पाए हैं इसलिए सरकारी संगठन में किसी अधिकारी के पद के पात्र नहीं हैं। वह फिलहाल अमेरिका में अपनी पत्नी अवनी और दो साल की बेटी के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.