चिंतित और हताश है इंग्लैंड क्रिकेट टीम: एलेन बार्डर

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एलेन बार्डर ने चौथे एशेज टेस्ट से पहले इंग्लैंड पर दबाव बनाते हुए आज कहा कि एलेस्टेयर कुक की टीम चिंतित और कमजोर नजर आ रही है।

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एलेन बार्डर ने चौथे एशेज टेस्ट से पहले इंग्लैंड पर दबाव बनाते हुए आज कहा कि एलेस्टेयर कुक की टीम चिंतित और कमजोर नजर आ रही है। एशेज वापिस लेने की ऑस्ट्रेलिया की उम्मीदों पर बारिश ने पानी फेर दिया जब तीसरा टेस्ट खराब मौसम के कारण ड्रॉ हो गया। इससे इंग्लैंड को श्रृंखला में 2-0 की अपराजेय बढत मिल गई। पहले दो टेस्ट हारने के बाद हालांकि ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन किया।
बार्डर ने कहा, दो हफ्ते ने कितना अंतर पैदा कर दिया। 14 दिन के भीतर इस ऑस्ट्रेलियाई टीम के बारे में मेरी धारणा बदल गई। उन्होंने कहा, इंग्लैंड ने एशेज अपने पास रखी और वे बधाई के पात्र हैं लेकिन इस अनुभवहीन ऑस्ट्रेलियाई टीम में आत्मविश्वास नजर आया है। इसने असली जुझारूपन दिखाया और इंग्लैंड अब चिंतित है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.