close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

टी20: जिम्बाब्वे को हराकर पाकिस्तान ने 2-0 से जीती सीरीज

सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद की दो दिन में दूसरी अर्धशतकीय पारी (नाबाद 98 रन) से पाकिस्तान ने आज यहां दूसरे ट्वेंटी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में जिम्बाब्वे को 19 रन से हराकर दो मैचों की सीरीज 2-0 से अपने नाम की।

हरारे : सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद की दो दिन में दूसरी अर्धशतकीय पारी (नाबाद 98 रन) से पाकिस्तान ने आज यहां दूसरे ट्वेंटी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में जिम्बाब्वे को 19 रन से हराकर दो मैचों की सीरीज 2-0 से अपने नाम की।
शहजाद की कल खेली गयी 70 रन की पारी से पाकिस्तान ने टूर के पहले मैच में 25 रन से जीत दर्ज की थी। उन्होंने आज 64 गेंद में छह चौके और इतने ही छक्के से नाबाद 98 रन की शानदार पारी खेली जिससे पाकिस्तान ने बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद एक विकेट पर 179 रन बनाये।
पाकिस्तान के लिये कप्तान मोहम्मद हफीज ने भी नाबाद 54 रन बनाकर अर्धशतक जमाया और फिर जिम्बाब्वे के तीन विकेट भी हासिल किये। शहजाद और हफीज ने दूसरे विकेट के लिये 143 रन की नाबाद साझेदारी निभायी। नासिर जमेशद ने 23 रन का योगदान दिया।
इसके जवाब में जिम्बाब्वे की टीम निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 160 रन ही बना सकी। सलामी बल्लेबाज हैमिल्टन मास्काद्जा 41 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर रहे। हफीज के तीन विकेट के अलावा जुल्फिकार बब्बर ने दो जबकि अनवर अली ने एक विकेट प्राप्त किया। (एजेंसी)