टी20 वर्ल्ड कप में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करुंगा: अफरीदी

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी शाहिद अफरीदी मंगलवार से श्रीलंका में आयोजित होने वाले ट्वेंटी-20 विश्व कप में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने को बेताब हैं।

कोलंबो : पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी शाहिद अफरीदी मंगलवार से श्रीलंका में आयोजित होने वाले ट्वेंटी-20 विश्व कप में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने को बेताब हैं। अगूंठे में चोट की वजह से अफरीदी हाल में ऑस्ट्रेलिया के साथ खेली गई तीन ट्वेंटी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला में नहीं खेल पाए थे।
अफरीदी का कहना है कि विश्व कप में अपने देश के लिए वह सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने को तैयार हैं। समाचार पत्र `द नेशन` ने अफरीदी के हवाले से लिखा है, मैं अपनी फॉर्म हासिल करने में लगा हूं। लोगों को मुझसे कितनी उम्मीदे हैं मैं अच्छी तरह जानता हूं। यह बेहद महत्वपूर्ण टूर्नामेंट है। मैं सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की भरपूर कोशिश करूंगा।
उल्लेखनीय है कि अफरीदी ने ट्वेंटी-20 विश्व कप में अब तक 20 मैच खेले हैं जिनमें उन्होंने सर्वाधिक 27 विकेट झटके हैं। इतने ही मैचों में उन्होंने कुल 358 रन भी बनाए हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.