दिल्‍ली टेस्‍ट के लिए भारत पहुंचे शेन वॉटसन

ऑस्ट्रेलियाई टीम के उप कप्तान शेन वॉटसन भारत के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के लिए बुधवार को यहां पहुंच गए।

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलियाई टीम के उप कप्तान शेन वॉटसन भारत के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के लिए बुधवार को यहां पहुंच गए। आस्ट्रेलिया चार मैचों की श्रृंखला के पहले तीन टेस्ट हारने के कारण पहले ही बोर्डर गावस्कर ट्राफी गंवा चुका है। मोहाली टेस्ट से पहले अनुशासन के मसले पर जिन चार खिलाड़ियों को तीसरे मैच के लिए बाहर किया गया था उनमें वाटसन भी शामिल थे। वह इसके बाद सिडनी चले गये थे जहां गुरुवार को उनकी पत्नी ने बेटे को जन्म दिया।
कोच मिकी आर्थर के रवैये से वाटसन खासे नाराज थे, लेकिन अब इस आलराउंडर और टीम प्रबंधन के बीच मतभेद सुलझ गए हैं। आर्थर ने कहा कि वह उप कप्तान की टीम में वापसी से खुश हैं। आर्थर ने कहा कि शेन की वापसी से हम वास्तव में खुश हैं। उनकी वापसी वास्तव में महत्वपूर्ण है। शेन के साथ पिछले एक सप्ताह में हमारी काफी बात हुई। आर्थर टीम के साथ चंडीगढ़ से यहां पहुंचे। वाटसन पहले ही यहां पहुंच गए थे। वाटसन ने हालांकि कहा कि वह सही नहीं थे लेकिन उन्होंने निलंबन को कड़ा करार दिया था।
आर्थर ने कहा कि वाटसन अब उन बातों को भुला चुका है। उन्होंने कहा कि वह सजा से सहमत नहीं था लेकिन वह इस पर सहमत था कि उसने गलत किया। हमने कई बार बात की और मसला अब सुलझ गया है। मैं वास्तव में वाटो के साथ बात करने में सहज हूं। उसकी वापसी से हमें बहुत खुशी है। यदि नियमित कप्तान माइकल क्लार्क पीठ दर्द के कारण नहीं खेल पाते हैं तो वाटसन टीम की अगुवाई कर सकते हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.