देश को हारता देखकर दुख होता है: युकी भांबरी

एआईटीए के खिलाफ विरोध करने वाले टेनिस खिलाड़ियों में से एक युकी भांबरी ने आज कहा कि भारत को आज यहां डेविस कप एशिया ओसनिया ग्रुप एक मुकाबले में कोरिया के खिलाफ हारते देखना दुखद था।

नई दिल्ली : एआईटीए के खिलाफ विरोध करने वाले टेनिस खिलाड़ियों में से एक युकी भांबरी ने आज कहा कि भारत को आज यहां डेविस कप एशिया ओसनिया ग्रुप एक मुकाबले में कोरिया के खिलाफ हारते देखना दुखद था। भांबरी ने कहा कि वे मैच में तभी खेलते जब अखिल भारतीय टेनिस संघ (एआईटीए) ने लिखित में उनकी मांगों को स्वीकार किया होता।
भारत.कोरिया के बीच मैच देखने आर के खन्ना टेनिस स्टेडियम पहुंचे भांबरी ने कहा, ‘‘हम खेलने के लिये तैयार थे, अगर एआईटीए हमें लिखित में देता कि उसने हमारी सारी मांगे स्वीकार कर ली हैं। हम एक दूसरे से संपर्क में थे लेकिन हमें एआईटीए से हमारी मांगों के बारे में लिखित में कुछ भी नहीं मिला। ’’
उन्होंने कहा, ‘‘बैठकर यहां मैच देखना काफी अजीब लग रहा था। यह पहली बार है जब मैं स्टेडियम में आया और स्टैंड में बैठकर मैच देखा। ’’ महेश भूपति और सोमदेव देववर्मन सहित 11 खिलाड़ियों ने मौजूदा डेविस कप मुकाबले में तब तक खेलने से इंकार कर दिया जब तक एआईटीए उनकी पांच मांगों को पूरा नहीं कर देता जिसमें कप्तान, कोच और फिजियो बदलने के अलावा डेविस कप की ईनामी राशि के वितरण संबंधित बदला हुआ करार था। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.