धोनी ने फील्डरों को दिया जीत का श्रेय
Advertisement

धोनी ने फील्डरों को दिया जीत का श्रेय

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में मिली जीत का श्रेय बेहतरीन फील्डिंग को दिया है जिसकी बदौलत टीम ने इस दौरे पर पहली जीत दर्ज की।

मेलबर्न : भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में मिली जीत का श्रेय बेहतरीन फील्डिंग को दिया है जिसकी बदौलत टीम ने इस दौरे पर पहली जीत दर्ज की। भारतीय टीम ने आस्ट्रेलिया को 131 रन पर आउट कर दिया था।

 

धोनी ने मैच के बाद कहा, ‘जीतना हमेशा अच्छा लगता है। खिलाड़ियों ने आज जबर्दस्त फील्डिंग की। मेरी नजर में अब तक की सर्वश्रेष्ठ फील्डिंग। हम ऐसी टीम हैं जिसे अच्छी शुरूआत की जरूरत है, सिर्फ रनों के मामले में नहीं। प्रवीण ने नई गेंद से उम्दा गेंदबाजी की। उसने सलामी बल्लेबाजों को गलतियां करने पर मजबूर किया।

 

स्पिनरों ने भी अपने काम को बखूबी अंजाम दिया। उन्होंने बीच में कुछ रन दिए, लेकिन कुछ मिलाकर प्रदर्शन अच्छा रहा। गेंदबाजों का भी और शीर्ष तीन बल्लेबाजों का भी।’ आस्ट्रेलियाई कप्तान जार्ज बेली ने स्वीकार किया कि उनकी टीम आज पूरी तरह से उन्नीस साबित हुई और चार रन आउट ने मैच का नक्शा बदल दिया। (एजेंसी)

Trending news