पाक टीम की जीत का लुत्फ उठाएं देशवासीः अफरीदी

फिक्सिंग की खबरों को तवज्जो नहीं देते हुए पाकिस्तान के आलराउंडर शाहिद अफरीदी ने आज देशवासियों से कहा कि वे वनडे और ट्वेंटी20 क्रिकेट श्रृंखलाओं में वेस्टइंडीज पर टीम की जीत का लुत्फ उठाए।

कराची : फिक्सिंग की खबरों को तवज्जो नहीं देते हुए पाकिस्तान के आलराउंडर शाहिद अफरीदी ने आज देशवासियों से कहा कि वे वनडे और ट्वेंटी20 क्रिकेट श्रृंखलाओं में वेस्टइंडीज पर टीम की जीत का लुत्फ उठाए।
वेस्टइंडीज से लौटने पर कराची हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद अफरीदी ने संवाददाताओं से कहा, मुझे नहीं पता कि ये दावे किसने किए और ना ही इससे मुझे कोई फर्क पड़ता है। मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि इस जीत का लुत्फ उठाएं क्योंकि यह कड़ी मेहनत और टीम के रूप में काम करके मिली है। अफरीदी ने कहा कि फिक्सिंग की खबरों ने टीम के मनोबल पर असर नहीं डाला है जिसने वेस्टइंडीज को उसी की सरजमीं पर हराने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया।
उन्होंने कहा, हमने टीम के रूप में खेलकर यह श्रृंखला जीती है और चैम्पियन्स ट्राफी के अनुभव के बाद यह शानदार जीत रही। वेस्टइंडीज दौरे के दौरान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 400 छक्के जड़ने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बने अफरीदी ने कहा कि अब उनकी नजरें वनडे में 400 विकेटों पर टिकी है। (एजेंसी)