पाक वनडे टीम का भी हिस्सा बनना चाहते हैं यूनिस खान
Advertisement

पाक वनडे टीम का भी हिस्सा बनना चाहते हैं यूनिस खान

पाकिस्तान के सीनियर बल्लेबाज यूनिस खान ने आज दोहराया कि उन्होंने अब तक एकदिवसीय क्रिकेट से संन्यास नहीं लिया है। उन्होंने कहा कि वह सीमित ओवरों के मैचों में भी देश की ओर से खेलना चाहते हैं।

कराची : पाकिस्तान के सीनियर बल्लेबाज यूनिस खान ने आज दोहराया कि उन्होंने अब तक एकदिवसीय क्रिकेट से संन्यास नहीं लिया है। उन्होंने कहा कि वह सीमित ओवरों के मैचों में भी देश की ओर से खेलना चाहते हैं।
हरारे में पहले टेस्ट में पाकिस्तान की 221 रन की जीत के बाद यूनिस ने समाचार चैनल से कहा, मैंने एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों से संन्यास नहीं लिया है और मैं खेल के इस प्रारूप में भी खेलना चाहता हूं लेकिन चयनकर्ता मुझे यह मौका नहीं दे रहे हैं। इस साल की शुरुआत में दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान टीम से बाहर होने के बाद वापसी कर रहे यूनिस को जिंबाब्वे के खिलाफ दूसरी पारी में नाबाद दोहरा शतक जड़ने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।
चयनकर्ताओं ने यूनिस को चैम्पियन्स ट्रॉफी और फिर वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे श्रृंखला के लिए टीम में नहीं चुना था। यूनिस ने कहा कि वह हार नहीं मान रहे और उन्हें पता है कि वह अब भी एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में खेल सकते हैं। (एजेंसी)

Trending news