बयान से पलट गए अफरीदी
Advertisement

बयान से पलट गए अफरीदी

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान शाहिद अफरीदी सचिन तेंदुलकर पर दिए बयान से पटल गए है.

कराची: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान शाहिद अफरीदी सचिन तेंदुलकर पर दिए बयान से पटल गए है. सचिन पर विवादास्पद बयान पर कायम रहते हुए पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने कहा कि वह एक मैच की बात थी, जिसमें वह डरे थे. उन्होंने कहा कि सचिन एक महान बल्लेबाज हैं और मैं भी उनका मुरीद हूं. अफरीदी ने कहा कि भारत के इस चैम्पियन बल्लेबाज को उनके सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है और वह खुद सचिन के बहुत बड़े मुरीद हैं.

 

अफरीदी ने कराची में कहा कि सचिन तेंदुलकर बहुत आला बल्लेबाज हैं और दुनिया उनके फन का लोहा मानती है. उनका रिकॉर्ड इसका गवाह है कि वह किस दर्जे के क्रिकेटर हैं.

 

विवादों से घिरे रहने वाले शाहिद अफरीदी ने अपने पूर्व साथी खिलाड़ी शोएब अख्तर के इस दावे का समर्थन किया कि सचिन तेंदुलकर उनकी रफ्तार के आगे असहज थे. अफरीदी ने कहा था कि उन्होंने सचिन को शोएब के सामने कांपते देखा था.

 

अफरीदी ने इस बयान पर कायम रहते हुए कहा कि मैं इससे मुकर नहीं रहा हूं कि मैने ऐसा देखा था. वह 1999 के भारत दौरे पर कोलकाता टेस्ट की बात है जिसमें शोएब ने सचिन और द्रविड़ को आउट किया था. वह सिर्फ एक मैच की बात थी, लेकिन उसके बाद सचिन ने शोएब की जमकर धुनाई भी की जिसमें 2003 विश्व कप शामिल है.

Trending news