भारत-ए और न्यूजीलैंड-ए के बीच पहले दिन का खेल बाधित

तूफान और बारिश के कारण बुधवार को यहां भारत-ए और न्यूजीलैंड-ए के बीच तीन दिवसीय क्रिकेट मैच के पहले दिन का खेल नहीं हो पाया। सुबह से ही काले बादल छाये हुए थे। मैच शुरू होने से कुछ देर पहले तेज तूफान के साथ बारिश के कारण मैच अधिकारियों ने लंच से पहले ही दिन का खेल समाप्त करने का फैसला कर दिया। उस समय तक टॉस भी नहीं हुआ था।

विशाखापट्टमन : तूफान और बारिश के कारण बुधवार को यहां भारत-ए और न्यूजीलैंड-ए के बीच तीन दिवसीय क्रिकेट मैच के पहले दिन का खेल नहीं हो पाया। सुबह से ही काले बादल छाये हुए थे। मैच शुरू होने से कुछ देर पहले तेज तूफान के साथ बारिश के कारण मैच अधिकारियों ने लंच से पहले ही दिन का खेल समाप्त करने का फैसला कर दिया। उस समय तक टॉस भी नहीं हुआ था।
बारिश और तेज हवाओं के कारण पिच और मैदान पर डाले गये कवर भी उड़ गये। मैदानकर्मियों के अनुसार तेज तूफान के कारण बारिश थमने के बाद भी मैच संभव नहीं था। दिलचस्प बात यह रही कि दिन का खेल समाप्त किये जाने की घोषणा के कुछ देर बाद ही मौसम अच्छा हो गया लेकिन स्टेडियम में पानी की निकासी की सुविधा नहीं थी।
मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों में भारी बारिश की भविष्यवाणी की है जिससे गुरुवार को खेल शुरू होने की संभावना भी कम दिख रही है। यदि कल मैच समय पर शुरू होता है तो दिन भर में 98 ओवर किये जाएंगे। इस बीच खिलाड़ी भी स्टेडियम पहुंच गये थे लेकिन वे दर्शकों को आटोग्राफ देने में ही मशगूल रहे। भारतीय खिलाड़ियों में उन्मुक्त चंद सबसे अधिक आकषर्ण का केंद्र थे। (एजेंसी)