मिकी आर्थर का दावा अंगूर खट्टे हैं जैसा: वार्न
Advertisement

मिकी आर्थर का दावा अंगूर खट्टे हैं जैसा: वार्न

ऑस्ट्रेलियाई कोच पद से बर्खास्त किये गये मिकी आर्थर के सनसनीखेज दावों पर प्रतिक्रिया करते हुए दिग्गज स्पिनर शेन वार्न ने आज कहा कि दक्षिण अफ्रीकी की टिप्पणी ‘अंगूर खट्टे हैं’ जैसी है और इसके बजाय उन्हें आभारी होना चाहिए कि उन्हें आस्ट्रेलियाई टीम का कोच बनने का मौका मिला।

लंदन : ऑस्ट्रेलियाई कोच पद से बर्खास्त किये गये मिकी आर्थर के सनसनीखेज दावों पर प्रतिक्रिया करते हुए दिग्गज स्पिनर शेन वार्न ने आज कहा कि दक्षिण अफ्रीकी की टिप्पणी ‘अंगूर खट्टे हैं’ जैसी है और इसके बजाय उन्हें आभारी होना चाहिए कि उन्हें आस्ट्रेलियाई टीम का कोच बनने का मौका मिला।
वार्न ने कहा, मुझे यह टिप्पणी अंगूर खट्टे हैं (नाकामी पर आलोचना करना) जैसी लगती है और यह निराशाजनक है। उन्हें आभारी होना चाहिए कि उन्हें आस्ट्रेलियाई टीम का कोच बनने का मौका मिला। रिपोर्ट के अनुसार आर्थर ने दावा किया कप्तान माइकल क्लार्क ने अपने साथी शेन वाटसन को राष्ट्रीय क्रिकेट टीम का कैंसर करार दिया था। उन्होंने इसके साथ ही आरोप लगाया कि आस्ट्रेलियाई टीम के साथ रहते हुए वह नस्ली भेदभाव के शिकार बने थे। वार्न ने हालांकि आर्थर को बख्रास्त करने के लिये क्रिकेट आस्ट्रेलिया को श्रेय दिया।
उन्होंने हल्के फुल्के अंदाज में कहा कि इस दक्षिण अफ्रीकी को खुद कुछ ‘होमवर्क’ करना चाहिए। उन्होंने स्काई स्पोर्ट्स न्यूज से कहा, मैं क्रिकेट आस्ट्रेलिया के सबसे बड़े आलोचकों में रहा हूं लेकिन मुझे लगता कि चैंपियन्स ट्राफी के बाद उन्होंने बहुत अच्छे फैसले किये। (एजेंसी)

Trending news