मुश्ताक मुहम्मद ने `संकटमोचक` मिसबाह की तारीफ की

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मुश्ताक मुहम्मद ने राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में मिसबाह उल हक का समर्थन किया है और उन्होंने कहा कि वह संकट की स्थिति में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है जो अच्छे टीम नेतृत्वकर्ता का पहला संकेत है।

कराची : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मुश्ताक मुहम्मद ने राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में मिसबाह उल हक का समर्थन किया है और उन्होंने कहा कि वह संकट की स्थिति में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है जो अच्छे टीम नेतृत्वकर्ता का पहला संकेत है।
पाकिस्तान के शीर्ष कप्तानों में शामिल आलराउंडर मुश्ताक ने कहा कि तमाम आलोचनाओं के बावजूद मिसबाह ने साबित किया है कि वह संकट में समय काम आने वाला व्यक्ति है।
मुश्ताक ने कहा, उसने अच्छा काम किया है और लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहा है जो अच्छे कप्तान का संकेत है। पिछली 13 अंतरराष्ट्रीय पारियों में 39 वर्षीय मिसबाह ने 10 अर्धशतक जड़े हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.