मेलबर्न वनडे: श्रीलंका को 306 रनों का लक्ष्य

आस्ट्रेलिया ने मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर शुक्रवार को जारी पहले एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले में श्रीलंका के सामने 306 रनों का लक्ष्य रखा है। आस्ट्रेलिया की ओर से फिलिप ह्यूज (112) ने पहले ही मैच में शतक लगाया।

मेलबर्न : आस्ट्रेलिया ने मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर शुक्रवार को जारी पहले एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले में श्रीलंका के सामने 306 रनों का लक्ष्य रखा है। आस्ट्रेलिया की ओर से फिलिप ह्यूज (112) ने पहले ही मैच में शतक लगाया।
आस्ट्रेलिया ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में पांच विकेट पर 305 रन बनाए। 20 टेस्ट मैचों के बाद पहला एकदिवसीय मैच खेलने वाले ह्यूज ने 129 गेंदों की पारी में 14 चौके लगाए। इसके अलावा कप्तान ग्राहम बेले ने 89 और डेविड हसी ने नाबाद 60 रन बनाए। माइकल क्लार्क के स्थान पर टीम की कमान सम्भालने वाले बेले ने 79 गेंदों पर आठ चौके और एक छक्का लगाया।
हसी ने 34 गेंदों की तूफानी पारी में छह चौके और एक छक्का लगाया। ब्रैड हेडिन 10 रनों पर नाबाद लौटे। उस्मान ख्वाजा (3), एरॉन फिंच (16) और ग्लेन मैक्सवेल (5) ने निराश किया। श्रीलंका की ओर से नुवान कुलासेकरा, लसिथ मलिंगा, एंजेलो मैथ्यूज और असंथा मेंडिस को एक-एक सफलता मिली। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.