मैनेजर को बर्खास्‍त करेंगे उस्‍मान ख्वाजा

आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर उस्मान ख्वाजा लंबे समय से अपने मैनेजर डेनियल जमिट को बख्रास्त करेंगे जिन्होंने भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट के लिए उन्हें टीम से बाहर करने के विवादित फैसले का समर्थन किया है।

मेलबर्न : आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर उस्मान ख्वाजा लंबे समय से अपने मैनेजर डेनियल जमिट को बख्रास्त करेंगे जिन्होंने भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट के लिए उन्हें टीम से बाहर करने के विवादित फैसले का समर्थन किया है।
सिडनी मार्निंग हेराल्ड की रिपोर्ट के अनुसार तीसरे टेस्ट के लिए टीम से बाहर किए गए चार खिलाड़ियों में से एक ख्वाजा सिडनी में रहने वाले जमिट को जल्दी से हटाने चाहते हैं। जमिट रग्बी लीग के खिलाड़ियों का प्रबंधन भी देखते हैं। उन्होंने रेडियो पर एक इंटरव्यू में कहा था कि पेशेवरपन के मामले में क्रिकेट रग्बी से पीछे है।
जमिट ने कहा था कि कोई युवा रग्बी खिलाड़ी नहीं कह सकता कि मैं काम करना भूल गया। लेकिन क्रिकेट अलग है। पेशेवर क्रिकेटरों को शुरू ही से महसूस कराया जाता है कि वे कुछ खास हैं। इस बीच ख्वाजा की प्रांतीय टीम क्वींसलैंड की चयन समिति के प्रमुख ट्रेवर होंस ने कहा कि वे संकट की इस घड़ी में अपने इस खिलाड़ी के साथ है। (एजेंसी)