वेस्टइंडीज ने वनडे श्रृंखला में जिम्बाब्वे को हराया

बाएं हाथ के बल्लेबाज डेरेन ब्रावो के नाबाद 72 रन की मदद से वेस्टइंडीज ने तीसरे और आखिरी एक दिवसीय क्रिकेट मैच में जिम्बाब्वे को पांच विकेट से हराकर श्रृंखला 3-0 से जीत ली।

सेंट जार्ज : बाएं हाथ के बल्लेबाज डेरेन ब्रावो के नाबाद 72 रन की मदद से वेस्टइंडीज ने तीसरे और आखिरी एक दिवसीय क्रिकेट मैच में जिम्बाब्वे को पांच विकेट से हराकर श्रृंखला 3-0 से जीत ली।
ब्रावो की 103 गेंद की पारी के दम पर वेस्टइंडीज ने 46.2 ओवर में पांच विकेट पर 215 रन बनाए। इससे पहले जिम्बाब्वे ने 50 ओवर में नौ विकेट पर 211 रन बनाए थे। सलामी बल्लेबाज कीरान पावेल ने 42 रन बनाए जबकि कप्तान ड्वेन ब्रावो ने 25 और विकेटकीपर दिनेश रामदीन ने नाबाद 24 रन का योगदान दिया।
अपना पहला मैच खेल रहे टिनो मुतोम्बोजी ने 10 ओवर में 35 रन देकर दो विकेट लिए। इससे पहले चामू चिभाभा ने नाबाद 48 रन बनाए। वहीं वुसी सिबांडा ने 41 और ब्रेंडन टेलर ने 39 रन का योगदान दिया। वेस्टइंडीज के लिए वीरासैमी पेरमाल ने तीन जबकि टिनो बेस्ट और ड्वेन ब्रावो ने दो-दो विकेट लिए। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.