संकट के दौर में फंसे शेन वॉटसन के बचाव में उतरे रिकी पोंटिंग

पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने आस्ट्रेलिया के निलंबित उपकप्तान शेन वाटसन का बचाव करते हुए कहा है कि टीम के प्रति उनकी प्रतिबद्धता पर सवाल नहीं उठाए जा सकते। उन्होंने हालांकि भारत दौरे पर उपजे मौजूदा विवाद पर कोई टिप्पणी नहीं की।

मेलबर्न : पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने आस्ट्रेलिया के निलंबित उपकप्तान शेन वाटसन का बचाव करते हुए कहा है कि टीम के प्रति उनकी प्रतिबद्धता पर सवाल नहीं उठाए जा सकते। उन्होंने हालांकि भारत दौरे पर उपजे मौजूदा विवाद पर कोई टिप्पणी नहीं की।
पोंटिंग ने कहा कि शेन बाकियों की ही तरह काफी मेहनत करता है। उसने यहां गलती की। मैं इसे होमवर्क नहीं कहूंगा क्योंकि यह होमवर्क नहीं था। उसने कोच का दिया हुआ काम पूरा नहीं किया। उन्होंने ‘द आस्ट्रेलियन’ से कहा कि मैं हमेशा से उसे टीम के लिये खेलने वाले एक खिलाड़ी के रूप में जानता आया हूं।
उन्होंने कहा कि मैने उसके साथ खेलने के हर पल का मजा लिया। मैने उसे और उसकी शख्सियत को समझा और उसके बहुत करीब रहा। वाटसन को टीम में लाने वाले पोंटिंग क्रिकेट आस्ट्रेलिया के हाई परफार्मेंस मैनेजर पैट होवर्ड के इस बयान से इत्तेफाक नहीं रखते कि वाटसन कभी कभार टीम मैन हैं। उन्होंने कहा कि पैट पिछले 12 महीने से शेन को जानता है जबकि माइकल क्लार्क और शेन एक दूसरे को 20 साल से जानते हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.