संदीप सिंह अजलान शाह कप से भी बाहर
Advertisement

संदीप सिंह अजलान शाह कप से भी बाहर

हॉकी इंडिया लीग में सर्वाधिक गोल दागने वाले खिलाड़ी संदीप सिंह को छह से 17 मार्च तक मलेशिया में होने वाले 22वें सुल्तान अजलान शाह कप आमंत्रण मैचों के लिए घोषित 18 सदस्यीय भारतीय हॉकी टीम में जगह नहीं दी गई है।

नई दिल्ली : हॉकी इंडिया लीग में सर्वाधिक गोल दागने वाले खिलाड़ी संदीप सिंह को छह से 17 मार्च तक मलेशिया में होने वाले 22वें सुल्तान अजलान शाह कप आमंत्रण मैचों के लिए घोषित 18 सदस्यीय भारतीय हॉकी टीम में जगह नहीं दी गई है।
एचआईएल के प्रदर्शन के आधार पर बुधवार को भारतीय हॉकी टीम का चुनाव करने वाली `हॉकी इंडिया` ने संदीप सिंह को अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर पर सोचने के लिए मजबूर कर दिया है। एचआईएल में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले संदीप सिंह को खरीदने में किसी टीम ने रुचि नहीं दिखाई थी, तथा मुंबई मैजीशियंस ने उन्हें आधार कीमत(27,800 डॉलर) में ही खरीदा था।

हॉकी विश्व लीग के दूसरे चरण के लिए मंगलवार को घोषित 18 सदस्यीय टीम में भी उनकी अनदेखी की गई, तथा उन्हें अतिरिक्त खिलाड़ी के रूप में चुना गया है। लंदन ओलम्पिक में बेहद खराब प्रदर्शन करने के बाद से ही संदीप सिंह भारतीय हॉकी टीम से बाहर चल रहे हैं। (एजेंसी)

Trending news