सचिन तेंदुलकर ने अपने प्रशंसकों का जताया आभार, आंखें हुईं नम
Advertisement

सचिन तेंदुलकर ने अपने प्रशंसकों का जताया आभार, आंखें हुईं नम

दिग्‍गज बल्‍लेबाज और मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर ने कहा है कि एकदिवसीय क्रिकेट के उनके कैरियर में अब तक मिले सभी सहयोग और समर्थन के लिए वह ऋणी हैं और नम आंखों से उन्‍होंने इसके लिए फैंस और समर्थकों का आभार जताया।

ज़ी न्‍यूज ब्‍यूरो
मुंबई : दिग्‍गज बल्‍लेबाज और मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर ने कहा है कि एकदिवसीय क्रिकेट के उनके कैरियर में अब तक मिले सभी सहयोग और समर्थन के लिए वह ऋणी हैं और नम आंखों से उन्‍होंने इसके लिए फैंस और समर्थकों का आभार जताया।
गौर हो कि सचिन ने वनडे क्रिकेट से बीते रविवार को संन्‍यास की घोषणा की और इस तरह क्रिकेट के भगवान की वनडे पारी का यहीं अंत हो गया। उनकी इस घोषणा से उनके कई फैंस मायूस हुए जो उन्‍होंने अब भी खेलते देखना चाहते थे।
सचिन ने मंगलवार सुबह सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वीटर पर दिए एक संदेश में कहा, ` कई सालों से आप सभी से मिले प्‍यार और समर्थन के प्रति आभार व्‍यक्‍त करने के लिए मेरे पास शब्‍द नहीं हैं। इस असीम प्‍यार के लिए आपका शुक्रिया। इस मास्‍टर ब्‍लास्‍टर ने कहा कि वनडे क्रिकेट से संन्‍यास लेने के उनके निर्णय के बाद मिली असीमित प्रतिक्रिया ने उन्‍हें भावुक कर दिया और ऐसा प्‍यार भरा रेस्‍पांस मिलने के बाद उनकी आंखों में आंसू आ गए।
उन्‍होंने संदेश में यह भी लिखा कि खासकर बीते कुछ दिनों में आपकी अभिव्‍यक्तियों ने मेरे हृदय में असीम प्‍यार भर दिया और आंखों में आंसू भी आ गए! सचिन ने यह भी कहा कि वह उम्र भर वनडे कैरियर के दौरान के जादुई क्षणों को हमेशा याद रखेंगे। वनडे क्रिकेट की यात्रा के जादुई क्षण हमेशा से मेरे साथ रहेंगे। इसके लिए आपका धन्‍यवाद।

Trending news