हमने गलतियां की और भारत जीत गया : ब्रॉड

भारत के हाथों मिली करारी हार से भले ही इंग्लैंड की विश्व ट्वेंटी20 में सुपर आठ की राह पर कोई असर नहीं पड़ा हो लेकिन कप्तान स्टुअर्ट ब्राड ने कहा कि इस मैच से उनके बल्लेबाजों की स्पिनरों के खिलाफ कमी साफ हो गयी।

कोलंबो : भारत के हाथों मिली करारी हार से भले ही इंग्लैंड की विश्व ट्वेंटी20 में सुपर आठ की राह पर कोई असर नहीं पड़ा हो लेकिन कप्तान स्टुअर्ट ब्राड ने कहा कि इस मैच से उनके बल्लेबाजों की स्पिनरों के खिलाफ कमी साफ हो गयी। ब्राड ने बीती रात भारत द्वारा मिली 90 रन की निराशाजनक हार के बाद पत्रकारों से कहा, ‘हमने अंत में भारत के लिये चीजें आसान कर दीं।

हमें अपनी गलतियों से सीख लेनी होगी और बल्लेबाजी लाइन अप में कुछ चीजें बिलकुल साफ थीं। युवा खिलाड़ी काफी तेजी से सीख सकते हैं। ’ इंग्लैंड की टीम 14.4 ओवर में 80 रन पर सिमट गयी, जिससे यह उनका ट्वेंटी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में न्यूनतम स्कोर है।
ब्राड ने कहा कि यह बड़ी हार थी लेकिन इससे उन पर ज्यादा फर्क नहीं पड़ा क्योंकि इससे टूर्नामेंट में इंग्लैंड पर कोई असर नहीं पड़ा। ब्राड ने कहा, ‘इससे टूर्नामेंट में हमारे भाग्य पर ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा। ’ टीम के प्रदर्शन के बारे में कहा, ‘हमने इस मैच में शुरू में जल्दी विकेट खो दिये। स्पिनर हमशा ही नये बल्लेबाजों को गेंदबाजी करने का लुत्फ उठाते हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.