Zee Rozgar Samachar

हम प्ले ऑफ की दौड़ में हैं : गौतम गंभीर

अभी तक 11 मैचों में से केवल चार में जीत दर्ज करने के बावजूद कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर को विश्वास है कि उनकी टीम कल आईपीएल मैच में मुंबई इंडियन्स को हराकर प्लेआफ में जगह बनाने की दौड़ में बनी रहेगी।

मुंबई : अभी तक 11 मैचों में से केवल चार में जीत दर्ज करने के बावजूद कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर को विश्वास है कि उनकी टीम कल आईपीएल मैच में मुंबई इंडियन्स को हराकर प्लेआफ में जगह बनाने की दौड़ में बनी रहेगी। गंभीर ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा, ‘‘हम अब भी दौड़ में हैं। मैंने किसी से नहीं सुना कि हम बाहर हो गये हैं। कई लोग कह रहे हैं कि हमें अपने पांचों मैच जीतने होंगे। आपने पिछले तीन वर्षों में देखा होगा कि शीर्ष चार में रहने वाली टीमों ने आठ जीत के साथ क्वालीफाई किया। ’’

उन्होंने कहा, ‘‘हम अभी प्लेआफ के बारे में नहीं सोच रहे हैं लेकिन हम यहां से अधिक से अधिक मैच जीतना चाहते हैं। ’’ गंभीर ने यह बात मानने से इन्कार कर दिया कि करो या मरो की स्थिति के कारण उनके खिलाड़ी अब अधिक प्रतिबद्ध हो गये हैं। उन्होंने कहा, ‘‘चाहे टूर्नामेंट की शुरूआत हो या समापन, हम हमेशा जीत के लिये खेलते हैं। हार पर निराशा तो होती है। अब तब हमने जीत की भूख के साथ ही प्रत्येक मैच खेला है। हम बाकी मैचों को भी अन्य मैचों की तरह ही ले रहे हैं। हम करो या मरो जैसी बात के बारे में नहीं सोच रहे हैं। ’’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.