हेडन ने वाटसन का पक्ष लिया, पोंटिंग, हसी ने चुप्पी साधी
Advertisement

हेडन ने वाटसन का पक्ष लिया, पोंटिंग, हसी ने चुप्पी साधी

आस्ट्रेलिया के बर्खास्त उप कप्तान शेन वाटसन को आज पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन का समर्थन मिला जबकि पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच से पूर्व चार खिलाड़ियों को बर्खास्त करने की घटना पर टिप्पणी करने से इन्कार कर दिया।

मेलबर्न : आस्ट्रेलिया के बर्खास्त उप कप्तान शेन वाटसन को आज पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन का समर्थन मिला जबकि पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच से पूर्व चार खिलाड़ियों को बर्खास्त करने की घटना पर टिप्पणी करने से इन्कार कर दिया। हेडन ने न सिर्फ वाटसन का समर्थन किया बल्कि आस्ट्रेलियाई क्रिकेट के सीनियर अधिकारियों की प्रतिबद्धता पर भी सवाल उठाये।

वाटसन के साथ आस्ट्रेलिया और क्वीन्सलैंड की तरफ से खेलने वाले हेडन ने इस आलराउंडर को ‘टीम मैन’ करार दिया। हेडन ने कहा, ‘‘शेन टीम मैन और हमारे देश का उप कप्तान है। वह बहुत अच्छे स्वभाव का है और बेहद प्रतिस्पद्र्धी खिलाड़ी है। इससे शेन की बल्लेबाजी और गेंदबाजी कौशल में अधिक निखार आया और वह खेल के सभी प्रारूपों में इस देश का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाला खिलाड़ी बना। ’’ उन्होंने आस्ट्रेलियन एसोसिएटेड प्रेस से कहा, ‘‘शेन जब छोटा था मैं तब से उसके साथ खेल रहा हूं। कई अवसरों पर वह चोटिल होने के बावजूद खेला तथा कई बाधाओं के बावजूद आगे बढ़ा। ’’
हेडन ने क्रिकेट आस्ट्रेलिया के निदेशक पैट होवार्ड की भी खिंचायी की जिन्होंने वाटसन की प्रतिबद्धता पर सवाल उठाये थे। इस बीच महान बल्लेबाज पोंटिंग और माइकल हसी ने वर्तमान स्थिति पर टिप्पणी करने से इन्कार कर दिया। पूर्व बल्लेबाजी कोच जस्टिन लैंगर ने भी कोई टिप्पणी नहीं की। (एजेंसी)

Trending news