Zee Rozgar Samachar

आईपीएल-6 : टॉस जीता किंग्स इलेवन ने किया गेंदबाजी का फैसला

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के छठे संस्करण के 51वें मुकाबले में सोमवार को मोहाली के पंजाब क्रिकेट संघ (पीसीए) मैदान पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

मोहाली : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के छठे संस्करण के 51वें मुकाबले में सोमवार को मोहाली के पंजाब क्रिकेट संघ (पीसीए) मैदान पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है।
रॉयल चैलेंजर्स जहां इस मैच को जीतकर नौ टीमों की तालिका में दूसरे स्थान पर अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेंगे, वहीं किंग्स इलेवन लगातार चौथी हार से बचना चाहेंगे। किंग्स इलेवन अपने पिछले लगातार तीन मैच हार चुके हैं।
एडम गिलक्रिस्ट के कप्तानी छोड़ने के बाद डेविड हसी किंग्स इलेवन की कमान सम्भाल रहे हैं। हसी की ही देखरेख में इस टीम ने दिल्ली डेयरडेविल्स को हराया था लेकिन, अब जबकि वह पहली बार रॉयल चैलेंजर्स का सामना करने जा रही है। इसके सामने क्रिस गेल, विराट कोहली, अब्राहम डिविलियर्स जैसे दिग्गज बल्लेबाजों को रोकने की बड़ी चुनौती होगी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.