Zee Rozgar Samachar

आईपीएल-6 : टॉस जीत राजस्थान ने किया गेंदबाजी का फैसला

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के छठे संस्करण के 61वें मुकाबले में रविवार को जयपुर के सवाई मानसिह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर चेन्नई सुपर किंग्स को पहले बल्लेबाजी का निमंत्रण दिया।

जयपुर : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के छठे संस्करण के 61वें मुकाबले में रविवार को जयपुर के सवाई मानसिह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर चेन्नई सुपर किंग्स को पहले बल्लेबाजी का निमंत्रण दिया।
राजस्थान की तरफ से टॉस करने आए डेविड हसी ने कहा कि उनकी टीम लक्ष्य का पीछा करना चाहेगी। दूसरी तरफ सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने टॉस जीतने पर क्षेत्ररक्षण चुनने की बात कही।
सुपर किंग्स की टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है, जबकि राजस्थान की टीम में एस. श्रीसंत तथा अजित चांडीला की जगह स्टुअर्ट बिन्नी तथा विक्रमजीत मलिक को स्थान दिया गया है।
चेन्नई पर बेहतर रन रेट से जीत दर्ज कर जहां राजस्थान शीर्ष पर पहुंचने का प्रयास करेगी वहीं चेन्नई इस जीत के साथ अपनी स्थिति और मजबूत करना चाहेगी।
सुपर किंग्स 13 मैचों में 20 अंक के साथ नौ टीमों की तालिका में शीर्ष पर है, तथा राजस्थान इतने ही मैचों में 18 अंकों के साथ तीसरे पायदान पर है। मुम्बई इंडियंस के भी 18 अंक ही हैं लेकिन बेहतर रन रेट के कारण वह राजस्थान से एक अंक ऊपर दूसरे स्थान पर है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.