Zee Rozgar Samachar

आईपीएल-6 : सनराइजर्स और डेयरडेविल्स के बीच भिड़ंत आज

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के छठे संस्करण के 48वें मुकाबले में शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद टीम उप्पल के राजीव गांधी स्टेडियम में दिल्ली डेयरडेविल्स से भिड़ेगी। दोनों के बीच रोचक भिड़ंत होगी क्योंकि दोनों ही टीमें जीत का क्रम बनाए रखते हुए तालिका में अपनी स्थिति बेहतर करना चाहेंगी।

हैदराबाद : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के छठे संस्करण के 48वें मुकाबले में शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद टीम उप्पल के राजीव गांधी स्टेडियम में दिल्ली डेयरडेविल्स से भिड़ेगी। दोनों के बीच रोचक भिड़ंत होगी क्योंकि दोनों ही टीमें जीत का क्रम बनाए रखते हुए तालिका में अपनी स्थिति बेहतर करना चाहेंगी।
सनराइजर्स की नौ टीमों की तालिका में फिलहाल स्थिति अच्छी है। इस टीम ने कप्तान कुमार संगकारा और शिखर धवन की वापसी के बाद शानदार तरक्की की है और अपने अंतिम मैच में उप्पल में मुम्बई इडियंस को हार का स्वाद चखाया।
यह टीम वर्तमान आईपीएल में अपना 11वां मैच खेलेगी। 10 मैचों से इसके 12 अंक हैं। इसने छह मैच जीते हैं जबकि चार में इसकी हार हुई है। डेयरडेविल्स को हराने की सूरत में यह टीम तालिका में शीर्ष-3 में स्थान बना सकती है।
दूसरी ओर, डेयरडेविल्स चौथी जीत के लिए प्रयास करेंगे। इस टीम का लक्ष्य अब नुकसान की भरपाई और प्लेऑफ में जगह बनाना है। इसने अब तक खेले गए 10 मैचों में से सात गंवाए हैं। इसके खाते में छह अंक हैं और यह अब भी प्लेऑफ की दौड़ में है।
इससे पहले दोनों टीमों की दिल्ली में एक बार भिड़ंत हो चुकी है और उस मैच में सनराइजर्स ने तीन विकेट से जीत हासिल की थी। सनराइजर्स को उप्पल में हराना काफी कठिन काम है।
इसके लिए डेयरडेविल्स को दिल्ली के लिए खेलने वाले शिखर धवन को रोकना होगा, जो कि मुम्बई के खिलाफ मैन ऑफ द मैच रहे थे। शिखर ने अपनी बेहतरीन पारी से सनराइजर्स को शानदार जीत दिलाई थी।
इसी तरह, सनराइजर्स को आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वार्नर को रोकने का प्रयास करना होगा, जो कि इन दिनों शानदार लय में है और पुणे वॉरियर्स पर रायपुर में मिली जीत के हीरो रहे थे। वार्नर इस आईपीएल में चार अर्धशतक लगा चुके हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.