Zee Rozgar Samachar

उमेश भारत का सबसे प्रतिभावान तेज गेंदबाज: नेहरा

बायें हाथ के अनुभवी तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के अपने साथी उमेश यादव की तारीफ करते हुए उन्हें फिलहाल देश का सबसे प्रतिभावान तेज गेंदबाज करार दिया है।

चेन्नई : बायें हाथ के अनुभवी तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के अपने साथी उमेश यादव की तारीफ करते हुए उन्हें फिलहाल देश का सबसे प्रतिभावान तेज गेंदबाज करार दिया है। नेहरा का मानना है कि निकट भविष्य में यादव के प्रदर्शन का असर भारतीय टीम के प्रदर्शन पर पड़ेगा।
चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ कल यहां होने वाले मैच से पूर्व नेहरा ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘उमेश ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और अगर आप मुझसे पूछो तो वह भारत के लिए सबसे प्रतिभावान गेंदबाज है। अगर वह अच्छा प्रदर्शन करता है तो भारत को मदद मिलेगी क्योंकि टीम को आगामी महीनों में कुछ महत्वपूर्ण टेस्ट मैच खेलने हैं।’’ नेहरा ने कहा कि उन्हें यादव और सिद्धार्थ कौल जैसे युवा खिलाड़ियों की मदद करने में खुशी होगी।
कल के मैच के अपने विरोधी सुपरकिंग्स के बारे में नेहरा ने कहा कि इस टीम ने आईपीएल के सभी छह टूर्नामेंट में लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.