Zee Rozgar Samachar

एंजेलो मैथ्यूज ने पुणे वारियर्स की कप्तानी छोड़ी

श्रीलंका के आलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज ने आज आईपीएल छह के बाकी सत्र के लिए पुणे वारियर्स की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया। टीम की कप्तानी में निरंतरता बरकरार रखने के लिए उन्होंने यह फैसला किया।

पुणे : श्रीलंका के आलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज ने आज आईपीएल छह के बाकी सत्र के लिए पुणे वारियर्स की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया। टीम की कप्तानी में निरंतरता बरकरार रखने के लिए उन्होंने यह फैसला किया। खराब फार्म के कारण मैथ्यूज के बाहर होने के कारण कई मैचों में आस्ट्रेलिया के आरोन फिंच ने टीम की अगुआई की।
मैथ्यूज ने एक बयान में कहा, ‘यह हमारे हित में है कि कप्तानी में लगातार बदलाव नहीं हो क्योंकि हम प्रत्येक मैच में अलग अलग प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ सर्वश्रेष्ठ संतुलित टीम उतारने की कोशिश कर रहे हैं। इसे देखते हुए आरोन फिंच के बाकी बचे हमारे सभी मैचों में खेलने की संभावना है और इसलिए यह तर्कसंगत है कि वह हमारा कप्तान बना रहे।’ श्रीलंका के इस आलराउंडर ने कहा कि वह टीम के सदस्य बने रहेंगे। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.