Zee Rozgar Samachar

चेन्नई में आज आईपीएल मैच का रास्ता साफ

चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच आज होने वाले आईपीएल क्रिकेट मैच का रास्ता साफ करते हुए मद्रास उच्च न्यायालय ने आज तमिलनाडु सरकार के उस नोटिस पर रोक लगा दी जिसमें यहां एम ए चिदंबरम स्टेडियम के सभी स्टैंडों के लिए स्थिरता प्रमाणपत्र वापस ले लिये गये थे।

चेन्नई : चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच आज होने वाले आईपीएल क्रिकेट मैच का रास्ता साफ करते हुए मद्रास उच्च न्यायालय ने आज तमिलनाडु सरकार के उस नोटिस पर रोक लगा दी जिसमें यहां एम ए चिदंबरम स्टेडियम के सभी स्टैंडों के लिए स्थिरता प्रमाणपत्र वापस ले लिये गये थे।
न्यायमूर्ति एम वेणुगोपाल और न्यायमूर्ति एन किरुबाकरण की अवकाशकालीन पीठ ने तमिलनाडु क्रिकेट संघ की याचिका पर यह आदेश दिया। याचिका में राज्य लोक निर्माण विभाग के नोटिस को चुनौती दी गयी थी। इस पर अदालत ने अंतरिम स्थगन का आदेश दिया।
पीडब्ल्यूडी अधिकारियों द्वारा सभी नौ स्टैंड को दिये गये स्थिरता प्रमाणपत्र वापस लेने और नगर निगम के अधिकारियों द्वारा तीन अन्य स्टैंडों की सीलिंग किये जाने से आज के मैच को लेकर सवाल खड़ा हो गया था। इससे पहले आज उच्चतम न्यायालय ने आज के मैच के लिए निगम को स्टेडियम के तीन स्टैंड की सील हटाने का आदेश दिया था जिनमें 12,000 सीट हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.