दाऊद या छोटा शकील से संपर्क नहीं : चंदीला

आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग के सिलसिले में गिरफ्तार और निलंबित क्रिकेट खिलाड़ी अजीत चंदीला ने सोमवार को दिल्ली की एक अदालत में दावा किया कि उसे इस मामले में फंसाया गया है और अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम या छोटा शकील के साथ उसके कथित संपर्क का कोई सबूत नहीं है।

नई दिल्ली : आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग के सिलसिले में गिरफ्तार और निलंबित क्रिकेट खिलाड़ी अजीत चंदीला ने सोमवार को दिल्ली की एक अदालत में दावा किया कि उसे इस मामले में फंसाया गया है और अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम या छोटा शकील के साथ उसके कथित संपर्क का कोई सबूत नहीं है।
चंदीला की जमानत याचिका पर बहस करते हुए उनके वकील ने अदालत से कहा कि उनका मुवक्किल एक ‘सफल क्रिकेटर’ था और पुलिस इस बारे में कोई सबूत पेश करने में नाकाम रही है कि ऐसा अपराध करने में चंदीला का कोई साझा इरादा था।
अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश धर्मेश शर्मा की अदालत में चंदीला के वकील राकेश कुमार ने कहा, ‘कथित अपराधकर्ताओं दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील के साथ कोई संपर्क नहीं है। मैं (चंदीला) एक खिलाड़ी हूं। दो अन्य खिलाड़ियों (एस श्रीसंत और अंकित चव्हाण) को जमानत मिल गई है। मैं राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलता था। मैं एक सफल क्रिकेटर हूं।’
उन्होंने कहा, ‘वे मुझे फंसा रहे हैं। मैं अच्छा खेल रहा था। मुझे फंसाने के लिए यह एक झूठा मामला है।’ चंदीला फिलहाल न्यायिक हिरासत में है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.