मैदान से बाहर भी सुपरहिट है क्रिस गेल

आईपीएल में चौकों और छक्कों की बौछार कर रहे क्रिस गेल अपने प्रशंसकों का मैदान के बाहर भी फंकी म्युजिक वीडियो और विज्ञापनों के जरिये मनोरंजन कर रहे हैं।

नई दिल्ली : आईपीएल में चौकों और छक्कों की बौछार कर रहे क्रिस गेल अपने प्रशंसकों का मैदान के बाहर भी फंकी म्युजिक वीडियो और विज्ञापनों के जरिये मनोरंजन कर रहे हैं। गेल के ताजा वीडियो को सिर्फ तीन दिन में दो लाख लोगों ने देखा। इस वीडियो में गेल को क्रिकेटर और इंटरटेनर के रूप में दिखाया गया है जिसने भांगड़ा से लेकर बालीवुड के ठुमके भी लगाये हैं।
गेल ने कहा,‘‘ हमने मेरे प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिये यह वीडियो बनाया है। मैं मैदान के भीतर और बाहर भी उनका मनोरंजन करना चाहता हूं।’’ आईपीएल में सिर्फ 30 गेंद में शतक जमाने वाले गेल ने 66 गेंद में नाबाद 175 रन बनाये। जमैका के इस बल्लेबाज का बालीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा के साथ पेप्सी का विज्ञापन भी खासा चर्चित है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.