यूसुफ ही नहीं पूरी टीम का फॉर्म चिंता का विषय: गंभीर

कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने आज खराब फार्म में चल रहे यूसुफ पठान का बचाव करते हुए कहा कि केवल इस बल्लेबाज ही नहीं बल्कि पूरी टीम की फार्म चिंता का विषय है।

रायपुर : कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने आज खराब फार्म में चल रहे यूसुफ पठान का बचाव करते हुए कहा कि केवल इस बल्लेबाज ही नहीं बल्कि पूरी टीम की फार्म चिंता का विषय है। गंभीर ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ होने वाले मैच की पूर्व संध्या पर कहा, ‘‘मैं नहीं मानता कि उनकी फार्म निराशाजनक है। केकेआर का मतलब केवल यूसुफ पठान नहीं है। मेरी चिंता पूरी टीम की फार्म है। आईपीएल जैसे लंबी अवधि के टूर्नामेंट में आप पाओगे कि कुछ खिलाड़ी शुरूआती चरण में फार्म में आ जाएंगे जबकि कुछ आखिरी चरण में वापसी करते हैं। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘यह एक ओवर या एक विकेट का सवाल है। मेरा और पूरे टीम प्रबंधन का उस पर :यूसुफ : पूरा भरोसा है। ’’ गंभीर से जब तेज गेंदबाज ब्रेट ली के खेलने की संभावना के बारे में पूछा गया, उन्होंने कहा, ‘‘केकेआर अपनी सर्वश्रेष्ठ एकादश के साथ खेलेगा यदि ब्रेट ली इस एकादश में फिट बैठता है तो वह खेलेगा। ’’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.