Zee Rozgar Samachar

रन बनाने से अहम है अच्छी बल्लेबाजी करना: विजय

चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाज मुरली विजय वर्तमान आईपीएल में भले ही रन बनाने के लिये जूझ रहे हों लेकिन उनका मानना है कि वह अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और उनके अनुसार सलामी बल्लेबाज के लिये यह रन बनाने से अधिक महत्वपूर्ण है।

जयपुर : चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाज मुरली विजय वर्तमान आईपीएल में भले ही रन बनाने के लिये जूझ रहे हों लेकिन उनका मानना है कि वह अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और उनके अनुसार सलामी बल्लेबाज के लिये यह रन बनाने से अधिक महत्वपूर्ण है।
विजय ने रविवार को यहां राजस्थान रायल्स के खिलाफ इस आईपीएल का दूसरा अर्धशतक जड़ने के बाद कहा, ‘आपको निरंतर अच्छा प्रदर्शन करना होता है और मैं इस पर काम कर रहा हूं। मुख्य बात यह है कि मैं अच्छी बल्लेबाजी कर रहा हूं तथा मेरे लिये यह रन बनाने से अधिक महत्वपूर्ण है। मैं जानता हूं कि यदि मैं गेंद को अच्छी तरह से हिट करता हूं तो रन खुद ब खुद बनेंगे।’
इंग्लैंड में होने वाली चैंपियन्स ट्राफी के लिये 15 सदस्यीय टीम में चुने गये विजय ने आईपीएल में अब तक 11 मैचों में केवल 208 रन बनाये हैं। चेन्नई अभी अंकतालिका में शीर्ष पर है लेकिन विजय का मानना है कि उनके खिलाड़ियों को आत्ममुग्धता से बचना होगा।
उन्होंने आईपीएलटी20.काम से कहा,‘हम अभी अंकतालिका में बेहतर स्थिति में हैं लेकिन हमें सब कुछ तय मानकर नहीं चलना चाहिए। इसलिए अगला मैच हमारे लिये बेहद महत्वपूर्ण होगा। हमारा ध्यान केवल इस मैच पर है।’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.