राजीव शुक्ला ने श्रीनिवासन पर चुप्पी साधी

केंद्रीय मंत्री और आईपीएल अध्यक्ष राजीव शुक्ला ने स्पॉट फिक्सिंग और बीसीसीआई के अध्यक्ष एन श्रीनिवासन के इस्तीफे को लेकर गुरुवार को कुछ भी बोलने से इंकार करते हुए कहा कि इस बारे में उन्हें जो भी बोलना था वे कल बोल चुके हैं।

पटना : केंद्रीय मंत्री और आईपीएल अध्यक्ष राजीव शुक्ला ने स्पॉट फिक्सिंग और बीसीसीआई के अध्यक्ष एन श्रीनिवासन के इस्तीफे को लेकर गुरुवार को कुछ भी बोलने से इंकार करते हुए कहा कि इस बारे में उन्हें जो भी बोलना था वे कल बोल चुके हैं।
महाराजगंज उपचुनाव को लेकर कॉपोरेट मामले के मंत्री सचिन पायलट के साथ पटना पहुंचे शुक्ला से पत्रकारों द्वारा स्पॉट फिक्सिंग और श्रीनिवासन के इस्तीफे के बारे पूछे जाने पर शुकला ने कहा कि इस बारे में उन्हें जो भी बोलना था वे कल बोल चुके हैं।
शुक्ला स्पॉट फिक्सिंग और श्रीनिवासन के बारे में हालांकि कुछ नहीं बोले पर पायलट ने कहा कि फिक्सिंग मामले की विस्तृत जांच होनी चाहिए ताकि इस खेल के प्रति लोगों का विश्वास बना रहे।
उन्होंने कहा कि मामले की जांच का निर्देश दिया है और उन्हें विश्वास है कि इसकी विस्तृत जांच क्रिकेट प्रेमियों का इस खेल के प्रति विश्वास फिर से बहाल होगा।
बोर्ड के दो बड़े अधिकारियों आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला और बीसीसीआई उपाध्यक्ष अरूण जेटली ने आईपीएल स्पाट फिक्सिंग में श्रीनिवासन के दामाद के खिलाफ जांच पूरी होने तक कल उन्हें ‘दूर रहने’ को कहा था। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.