रिचर्ड्स की सलाह ने जमाया रंग : सहवाग
Advertisement

रिचर्ड्स की सलाह ने जमाया रंग : सहवाग

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली डेयरडेविल्स की हार का सिलसिला तोड़ने में अहम किरदार निभाने वाले विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए इस मुकाबले में सर विवियन रिचर्ड्स की दी हुई सलाह उनके काफी काम आई।

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली डेयरडेविल्स की हार का सिलसिला तोड़ने में अहम किरदार निभाने वाले विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए इस मुकाबले में सर विवियन रिचर्ड्स की दी हुई सलाह उनके काफी काम आई।
गौरतलब है कि डेयरडेविल्स ने मुंबई इंडियंस को रविवार को फिरोजशाह कोटला में खेले गए एक मुकाबले में नौ विकेट से हराते हुए अपने लगातार छह मैचों से चले आ रहे हार के सिलसिले को तोड़ दिया। सहवाग ने इस मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 95 रनों की पारी खेली।
रिचर्ड्स को शनिवार को ही डेयरडेविल्स का बल्लेबाजी सलाहकार बनाया गया था।
सहवाग ने कहा कि रिचर्ड्स ने उन्हें बताया था कि कई बार आप लय में नहीं होते हैं। परंतु आपको विरोधी को यह दिखाना है कि आप पूरी तरह से उत्साह और विश्वास से लबरेज हैं।
सहवाग ने कहा, "रिचर्ड्स ने मुझे विरोधी के समक्ष दिखावा के बारे में बताया था। रिचर्ड्स ने कहा था कि यदि किसी बल्लेबाज के मन में डर है तो उसे फिर भी विरोधी गेंदबाज को यह दिखाना चाहिए कि वह विश्वास से लबरेज है।"
सहवाग ने कहा कि आज हवा भी दिल्ली के पक्ष में चल रही थी।
"आप कह सकते हैं कि हवा आज दिल्ली के पक्ष में चल रही थी। हमने कड़ी मेहनत पर ध्यान दिया और मैं जब बल्लेबाजी कर रहा था, तो मैंने मैच को नियंत्रित करने की कोशिश की।" (एजेंसी)

Trending news