Zee Rozgar Samachar

वास्तव में मैच विनर हैं वाटसन : द्रविड़

राजस्थान रायल्स के कप्तान राहुल द्रविड़ ने शेन वाटसन की तारीफ करते हुए कहा कि वह सही मायने में मैच विनर है और 34 गेंद में 70 रन की उनकी पारी सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक है ।

जयपुर : राजस्थान रायल्स के कप्तान राहुल द्रविड़ ने शेन वाटसन की तारीफ करते हुए कहा कि वह सही मायने में मैच विनर है और 34 गेंद में 70 रन की उनकी पारी सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक है ।
वाटसन ने चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाते हुए कल राजस्थान रायल्स को पांच विकेट से जीत दिलाई ।
द्रविड़ ने मैच के बाद कहा कि हमें उम्मीद थी कि वह ऐसी पारी खेलेगा क्योंकि वह सही मायने में मैच विनर है । जिस तरह से उसने अश्विन के ओवर में धुआंधार बल्लेबाजी करके दबाव हटाया, वह सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी का नमूना था । हमने चार विकेट 45 रन पर गंवा दिये थे लेकिन फिर उसने डेविड मिलर जैसी पारी खेलकर मैच का नक्शा बदल दिया। किंग्स इलेवन पंजाब के मिलर ने रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ 38 गेंद में 101 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई थी ।
द्रविड़ ने नाबाद 41 रन बनाने वाले स्टुअर्ट बिन्नी की भी तारीफ की । उन्होंने कहा कि बिन्नी अब काफी बेहतर क्रिकेटर हो गया है । जिस तरह से उसने दबाव का सामना किया, उससे उसकी परिपक्वता नजर आई । अब राष्ट्रीय चयनकर्ताओं को भी इस पर ध्यान देना चाहिये । टी20 क्रिकेट में वह बेहतरीन फिनिशर है । (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.